राष्ट्रपति के चुनाव से पहले एक जुट हुई सोनिया,नीतीश से की मुलाकात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास 10 जनपथ पहुंचे. खबरें हैं कि इस मुलाकात में 2019 के लोकसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने पर चर्चा हुई.

जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता के. सी त्यागी का कहना है, “हम चाहते हैं कि सभी विपक्षी पार्टियां मिलकर इस साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारें. साथ ही उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी विपक्ष की सबसे बड़ी नेता हैं और उन्हें सभी विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने की पहल करनी चाहिए.”

केसी त्यागी ने ये सब बातें नीतीश कुमार और सोनिया गांधी की कल 10 जनपथ पर हुई मुलाकात के बाद कहीं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक चली बैठक में बेहतर तालमेल और विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने पर ही चर्चा हुई.

केसी त्यागी ने जानकारी दी है कि राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर वो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और लेफ्ट पार्टियों के नेताओं से बातचीत कर चुके हैं. साथ ही उनका कहना है कि अब समय आ गया है जब कांग्रेस की ओर से भी इस बात की पहल की जानी चाहिए.

 

You might also like More from author

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.