राजामौली की ‘महाभारत’ मे रीतिक निभा रहे है ये खास रोल

दक्षिण फिल्‍म इंडस्‍ट्री के फेमस निर्देशक एस एस राजामौली फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ के बाद अब अपने ड्रीम प्रोजेक्‍ट ‘महाभारत’ पर आधारित फिल्‍म पर काम शुरू करनेवाले हैं. ऐसी खबरें थी कि इस फिल्‍म के लिए पहले कृष्‍ण के किरदार के लिए आमिर खान को पहली पसंद बनाया गया था लेकिन अब आमिर से फिल्‍म से आउट होते नजर आ रहे हैं. अब खबरें हैं कि फिल्‍म के टीम दो अभिनेताओं में से किसी एक को कृष्‍ण के अवतार के लिए चुन सकती है.

ऐतिहासिक फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. वहीं महेश बाबू को भी फिल्‍म में इस किरदार के लिए परफेक्‍ट च्‍वॉइस माना जा रहा है. फिल्‍म में भीष्‍म पितामह का किरदार महानायक अमिताभ बच्‍चन निभा सकते हैं.

अगर रितिक, राजामौली की फिल्‍म में कृष्‍ण का किरदार निभाते हैं तो यह वाकई शानदार होगा. अक्षय कुमार भी फिल्‍म ‘ओ माई गॉड’ में कृष्‍ण का किरदार निभा चुके हैं. फिल्‍म हिट रही थी और दर्शकों ने भी उनके किरदार को खूब सराहा था. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि राजामौली की फिल्‍म में ‘कृष्‍ण’ का किरदार किसे मिलता है.

खबरों के अनुसार फिल्‍म का बजट 700 करोड़ रुपये का होगा. बॉलीवुड में अभी त‍क किसी भी फिल्‍म का इतना बजट नहीं रहा है. फिल्‍म की शूटिंग 2018 के अंत में शुरू होने की उम्‍मीद है. फिलहाल राजामौली इन‍दिनों ‘बाहुबली’ को लेकर खासा बिजी हैं. ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है

You might also like More from author

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.